जालन्धर में गोलियां चलाकर अमन कानून की व्यवस्था को बिगाड़ा जा रहा है और दहशत का माहौल इसलिए बनाया जा रहा है तांकि लोग डर के मारे चुनाव में भाग न लें। 

यह बात जालंधर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने जालन्धर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि राजनीतिक नेताओं ने यहां का माहौल खराब कर दिया है इस माहौल को सुधारने के लिए बड़े कदम उठाना समय की मांग है।

उन्होंने कहा कि वडाला चौंक में भी गोली चलाई गई है और उन्हें संदेह है कि राजनीतिक दल ऐसे मौकों पर लोगों को डराने के लिए खेल खेले जा रहे है तांकि लोग डर के मारे वोट देने के लिए घरों से न निकलें या फिर सब कुछ अच्छा करने का दावा करने वाली पार्टी को वोट दे दें।उन्होने कहा कि चुनाव के नजदीक ऐसी बातें क्यों होने लगी हैं।

लेकिन जालंधर के लोग ऐसे खेलों से नहीं डरते। इस दौरान चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि जो नेता जालंधर के लिए बड़े काम करने का दावा करते हैं, उन्हें बताना चाहिए कि यहां सरेआम गोलियां क्यों चल रही हैं और अमन कानून व्यवस्था की स्थिति खराब क्यों है चन्नी ने कहा कि जब से उन्होंने जलंधर में नशे का मुद्दा उठाया है।

तब से पुलिस नशा तस्करों की धरपकड़ में सक्रिय हो गई है और अब रोजाना नशा तस्करों की गिरफ्तारियों की खबरें सामने आ रही हैं उन्होने कहा कि पुलिस बताए कि आज तक किन लोगो की छत्र छाया होने के कारण इन नशा तस्कनों नहीं पकड़ा गया उन्होंने कहा कि वह जालन्धर से नशा बंद करवा कर ही सांस लेंगे।